डिलीवरी से पहले कनाडा रवाना हुईं करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे, विदेश में देंगी तीसरे बच्चे को जन्म

11/17/2020 12:28:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों वाइफ टीजे के साथ अपनी जिंदगी के बेहद खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रहे हैं। बता दें करण की वाइफ टीजे इस वक्त प्रेग्नेंट है और बहुत जल्द तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। लेकिन कपल ने फैसला लिया है कि वो अपने तीसरे बच्चे को इंडिया में नहीं बल्कि कनाडा में जन्म देंगे। इसलिए लिए टीजे डिलीवरी के कुछ वक्त पहली ही अपने पेरेंट्स के पास कनाडा चली गई हैं और अगले दो हफ्ते में करणवीर भी अपनी वाइफ के पास जाने वाले हैं।


हाल ही में एक इंटरव्यू मेंकरणवीर ने बताया, "मेरी पत्नी वेंकूवर के लिए रवाना हो गई है जहां उनके माता-पिता रहते हैं यह हमारा तीसरा बच्चा है इससे पहले हमारी जुड़वा बेटियां भी वियना और बेला भी मेरे इन लॉस के पास वेंकूवर में पैदा हुई थी।"


एक्टर ने आगे कहा कि मैं और मेरी पत्नी ने अपने तीसरे बच्चे को भारत में जन्म देने के बारे में सोचा था, लेकिन क्योंकि हमारी जुड़वां बेटियों का जन्म वैंकूवर में बिना किसी परेशानी से खूबसूरती के साथ   हुआ था, और हमारी बेटियों ने जोर देकर कहा कि वे चाहेंगे कि उनके भाई नाना और नानी के घर पर पैदा हों। जिसके बाद हमने कनाडा में बच्चा पैदा करने का फैसला किया।


करनवीर ने बताया कि परिवार में नए आगमन के लिए अपनी पत्नी और बेटियों के साथ जुड़ने के लिए अपने सारे काम को पूरा करने के बाद मैं दो हफ्ते में छुट्टी पर हूं।"

suman prajapati