डिलीवरी से पहले कनाडा रवाना हुईं करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे, विदेश में देंगी तीसरे बच्चे को जन्म

11/17/2020 12:28:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों वाइफ टीजे के साथ अपनी जिंदगी के बेहद खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रहे हैं। बता दें करण की वाइफ टीजे इस वक्त प्रेग्नेंट है और बहुत जल्द तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। लेकिन कपल ने फैसला लिया है कि वो अपने तीसरे बच्चे को इंडिया में नहीं बल्कि कनाडा में जन्म देंगे। इसलिए लिए टीजे डिलीवरी के कुछ वक्त पहली ही अपने पेरेंट्स के पास कनाडा चली गई हैं और अगले दो हफ्ते में करणवीर भी अपनी वाइफ के पास जाने वाले हैं।

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू मेंकरणवीर ने बताया, "मेरी पत्नी वेंकूवर के लिए रवाना हो गई है जहां उनके माता-पिता रहते हैं यह हमारा तीसरा बच्चा है इससे पहले हमारी जुड़वा बेटियां भी वियना और बेला भी मेरे इन लॉस के पास वेंकूवर में पैदा हुई थी।"

PunjabKesari


एक्टर ने आगे कहा कि मैं और मेरी पत्नी ने अपने तीसरे बच्चे को भारत में जन्म देने के बारे में सोचा था, लेकिन क्योंकि हमारी जुड़वां बेटियों का जन्म वैंकूवर में बिना किसी परेशानी से खूबसूरती के साथ   हुआ था, और हमारी बेटियों ने जोर देकर कहा कि वे चाहेंगे कि उनके भाई नाना और नानी के घर पर पैदा हों। जिसके बाद हमने कनाडा में बच्चा पैदा करने का फैसला किया।

PunjabKesari
करनवीर ने बताया कि परिवार में नए आगमन के लिए अपनी पत्नी और बेटियों के साथ जुड़ने के लिए अपने सारे काम को पूरा करने के बाद मैं दो हफ्ते में छुट्टी पर हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News