करणवीर बोहरा ने दिखाई तीसरी बेटी की झलक, Gia Vanessa Snow रखा लाडली का नाम,जानिए इसका मतलब

2/15/2021 11:36:55 AM

मुंबई: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू पिछले साल दिसंबर में बेटी के पिता बने। करणवीर बोहरा तीसरी बार बेटी के पिता बने हैं। वैसे को करणवीर आए दिन अपनी लाडली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं पर अभी तक उन्होंने अपनी बेटी की पूरी झलक फैंस को नहीं दिखाई। वहीं 14 फरवरी यानि वेलेंनटाइन पर करणवीर ने तीसरी बेटी की पूरी झलक फैंस को दिखा दी है।

इसके साथ ही करणवीर और चीजे ने बेटी के नाम की भी घोषणा की है।जो सुनने में आपको अजीब लग सकता है लेकिन उसका अर्थ बेहद ही खूबसूरत है। वैलेंटाइन डे पर करणवीर बोहरा ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की।

इसमें वह अपनी बेटी को कंधे पर सुलाए हुए हैं और बच्ची मुस्कुरा रही है। वहीं टीजे ने भी एक तस्वीर शेयर की।

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में करणवीर बेटी का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं टीजे ने बेटी को बाहों में उठाया है। कपल ने अपनी बेटी का नाम Gia Vanessa Snow रखा है। 

 

नाम का मतलब 

कैप्शन में टीजे नामका मतलब भी लिखा है। टीजे ने लिखा- हमारी वैलेंटाइन को हैप्पी 14 फरवरी। Gia Vanessa Snow जो हमें हर दिन ये बताती है कि सच्चा प्यार क्या है। Gia का मतलब दिल और Vanessa एक लैटिन शब्द है जिसका मतलब प्यार का भगवान और Snow क्योंकि उनकी दोनों बड़ी बहनों ने उन्हें ये नाम दिया है। 

बता दें कि करणवीर की दो जुड़वा बेटियां भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। करण ने अपनी तीसरी बेटी के जन्म के बाद कहा था कि उन्हें उनकी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती मिल गई हैं।

Content Writer

Smita Sharma