हैप्पी बर्थडे मां: श्वेता तिवारी को सरप्राइज देने सेट पर पहुंचे ऑनस्क्रीन बेटे करणवीर,बोले-'लोग आएंगे-जाएंगे लेकिन आपका बेटा हमेशा के लिए रहेगा'

10/5/2022 11:16:57 AM

मुंबई: टीवी की प्रेरणा यानि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी न 4 अक्टूबर को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर श्वेता को उनके फ्रेंड्स, फैमिली और फैंस ने ढेर सारी शुभकामनाएं दी। श्वेता को उनके बर्थडे पर खास सरप्राइज भी मिला जिसे देख वह हैरान रह गईं। दरअसल, श्वेता इन दिनों अपने अपकमिंग सीरियल 'मैं हूं अपराजिता' की शूटिंग में बिजी हैं।

PunjabKesari

ऐसे में श्वेता के ऑनस्क्रीन बेटे और एक्टर करणवीर वोहरा एक्ट्रेस के शूटिंग सेट पर पहुंचे। करणवीर सिंह वोहरा अपनी ऑनस्क्रीन मां के लिए खूबसूरत बुके और चाॅकलेट लेकर पहुंचे। इस दौरान का वीडियो करणवीर ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

PunjabKesari

शेयर किए वीडियो में आप देख सकते हैं करणवीर बेहद की दबे पांव के साथ सेट पर पहुंचते हैं और श्वेता के सामने खड़े हो जाते हैं। श्वेता करण को अपने सामने देख हैरान हो जाती है। इसके बाद वह करण को गले लगा लेती हैं।

PunjabKesari

वीडियो को शेयर कर करणवीर ने लिखा-'मां मां मां आपको जन्मदिन मुबारक हो..मैं आपको 17 साल से जानता हूं, लगभग आधा जीवन और मुझे खुशी है कि दोस्ती, कॉमरेडरी और एक-दूसरे के परिवार के लिए प्यार अब भी वही है ...मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं, लोग आएंगे और जाएंगे लेकिन आपका बेटा हमेशा के लिए रहेगा...omnamoshivaya'

PunjabKesari

श्वेता और करण एक दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते है। एकता कपूर के धारावाहिक कसौटी जिदंगी में दोनों साथ में काम भी कर चुके है और इस धारावाहिक में करण ने श्वेता के बेटे का किरदार निभाया था जोकि काफी बिगड़ैल था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)

काम की बात करें तो श्वेता जल्द ही सीरियल 'मैं हूं अपराजिता' से टीवी पर कमबैक कर रही हैं। अपराजिता तीन बेटियों की सिंगल मदर की प्रेरक कहानी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News