करणवीर बोहरा ने किया बड़ा खुलासा, नहीं नजर आएंगे ''बिग बॉस 12'' में

9/13/2018 5:36:12 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' इसी महीने यानि 16 सितंबर को अॉनएयर होने वाला है। इस बार ये शो पहले से ज्यादा मजेदार होने वाला है। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट को लेकर मीडिया में लगातार खबरें आ रही हैं। ऐसी अटकलें थी कि एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिधू को भी इस शो में नजर आएंगे। लेकिन हाल ही में करणवीर और उनकी पत्नी टीजे ने  इस बारे में मीडिया से बातचीत की। 

 


एक लीडिंग पब्लिकेशन से बात करते हुए टीजे ने कहा कि उन्हे बिग बॉस 12 के लिए पेशकश की गई थी लेकिन वो शो हिस्सा नहीं बनेंगी। उन्होने कहा, "मेरी बेटियां अभी 3 तीन महीने तक अकेले रहने कि लिए बहुत छोटी हैं। मेरी बेटियां मेरे माता-पिता और हमारे बहुत करीब हैं। लेकिन आखिरकार, उन्हें अपने माता-पिता के पास रहने की ज़रूरत होगी। एक मां के रूप में मैं अपनी जिम्मेदारियों को नहीं छोड़ सकती हूं, इसलिए मैं इस शो में नहीं जा सकती हूं। करणवीर भी अपने बच्चों से बहुत जुड़ा है इसलिए हम इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे।''

 


टीजे ने यह भी कहा कि अगर ये शो उन्हे कुछ साल बाद पेश किया गया होता जब बच्चे बड़े हो गए होते तो यह उनके करियर को फिर से लॉन्च करने का एक शानदार मौका होता। इस शो की सबसे खास बात इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर बना हुआ सस्पेंस ही है।

 

Konika