शहनाज के मूव ऑन पर आसिम ने मारा ताना तो भड़के करणवीर बोहरा, बोले-''इसे नई दुनिया नहीं बल्कि दुखों से उबरना कहते हैं''

12/28/2021 12:34:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल अपने करीबी दोस्त और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद एकदम टूट सी गई थीं। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने खुद को संभालकर जिंदगी में मजबूती से आगे बढ़ना शुरू कर दिया है। शहनाज पहले की तरह अपने काम पर ध्यान देने लगी हैं, पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होने लगी हैं और फ्रेंड्स संग पार्टियों में भी शामिल होने लगी हैं, लेकिन शायद उनकी ये बात कईयों को हजम नहीं हो रही है। इसी बीच आज जब बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने शहनाज के पार्टी वीडियो को लेकर उन्हें टार्गेट किया तो सिडनाज फैंस बिफर गए और उन्हें ट्रोल करने लग गए। इसी मामले में अब एक्टर करणवीर बोहरा ने भी शहनाज का समर्थन किया है और आसिम को लपेटे में लिया है।

PunjabKesari

 

करणवीर बोहरा ने अपने एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे महसूस हुआ कि अपने पुराने ट्वीट को रीट्वीट करना चाहिए क्योंकि कुछ लोग बाकियों को हंसता हुआ नहीं देख सकते हैं। खासकर तब जब वे अपने जीवन के अंधियारे से बाहर निकलने की कोशिश में लगे हुए होते हैं। इसे कोई नई दुनिया नहीं बल्कि दुखों से उबरना कहा जाता है।'  

 

बता दें, शहनाज गिल हाल ही में अपने मैनेजर की सगाई में गई थीं, जहां वो अपने दोस्तों संग खुलकर हंसती और डांस करती नजर आईं। उनका ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। इसी बीच आमिस ने सोमवार रात ट्वीट करते हुए लिखा, 'कुछ नाचने के वीडियो देखे। कमाल की बात है, कुछ लोग अपने खास लोगों के खोने के गम से इतना जल्दी कैसे उबर जाते हैं। क्या बात-क्या बात। यही है नई दुनिया।' इसके साथ असीम ने तालियां बजाने की इमोजी भी बनाई थी। उनका ये ट्वीट वायरल होते ही यूजर्स इसे शहनाज गिल से जोड़कर देखने लगे और उन्हें जबरदस्त   तरीके से ट्रोल करने लग गए।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News