करणवीर बोहरा का ईस्टर डे सेलिब्रेशन,Bunny हेयरबैंड में क्यूट दिखी एक्टर की 3 महीने की बेटी

4/5/2021 3:29:31 PM

मुंबई: 4 अप्रैल को पूरी दुनिया में ईस्टर डे मनाया गया है। बाॅलावुड स्टार्स ने भी हैप्पी ईस्टर की शुभकामनाएं दीं। वहीं एक्टर करणवीर बोहरा ने इस खास दिन को अपने परिवार के साथ कनाडा में सेलिब्रेट किया। हाल ही में इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में करणवीर बोहरा की 3 महीने की बेटी जिया वैनेसा स्नो बोहरा भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में करणवीर, उनकी वाइफ टीजे सिद्दू,बेटियां बेला, वियना और  जिया वैनेसा स्नो Bunny हेयरबैंड  लगाए दिख रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान सभी काफी खुश दिख रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही करणवीर बोहरा की तीनों लाडलियों पर प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू पिछले साल दिसंबर में बेटी के पिता बने। करणवीर बोहरा तीसरी बार बेटी के पिता बने हैं।  इससे पहले कपल की दो जुड़वा बेटियां बेला और वियाना है,जिनका जन्म साल 2016 में हुआ था।  करणवीर की दो जुड़वा बेटियां भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। करण ने अपनी तीसरी बेटी के जन्म के बाद कहा था कि उन्हें उनकी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती मिल गई हैं।

PunjabKesariकाम की बात करें तो करण ने स्टार प्लस के सीरियल 'शरारत' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने धुव्र का किरदार निभाया था।इसके अलावा करण 'कसौटी जिंदगी' , 'दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भव:', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं। करण बाॅलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं। वह हाल ही में फिल्म  'हमें तुमसे प्यार कितना' मे नजर आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News