शादी के बाद गोल्डन टेंपल माथा टेकने पहुंचे करणवीर मेहरा और निधि, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

1/31/2021 1:24:38 PM

मुंबई. टीवी एक्टर करणवीर मेहरा गर्लफ्रेंड निधि वी सेठी के साथ 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। हाल ही में कपल गोल्डन टेंपल में माथा टेकने लिए अमृतसर पहुंचा है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में निधि नेवी ब्लू आउटफिट और क्रीम शॉल में नजर आ रही है। हाथों में चूड़ा और मेहंदी लगाए हुए बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं करणवीर आर्मी प्र‍िंटेड टी-शर्ट और आर्मी कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं। ऊपर से एक्टर ने ब्लू जैकेट पहनी हुई है। रूमाल और शेड्स से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों स्वर्ण मंद‍िर के आगे हाथ जोड़कर खड़े हैं। कपल एक-साथ काफी जच रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें करणवीर और निधि काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उनकी पहली मुलाकात शूटिंग के दौरान हुई। तब वे टच में नही थे। इसके बाद वे दोबारा जिम में मिले। अब दोनों शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। इससे पहले करणवीर की शादी देविका मेहरा से हुई थी। लेकिन वे चल नही पाई।


काम की बात करें तो करणवीर शन्नों की शादी, बहनें, सूर्या द सुपर कॉप, अमृत मंथन, पव‍ित्र र‍िश्ता, रिश्तों का मेला, टीवी-बीवी और मैं शोज में काम कर चुके हैं। वहीं निधि मोहल्ला मोहब्बत वाला और मेरे डैड की दुल्हन शोज में काम कर चुकीं हैं।

Parminder Kaur