शुरु हुआ करणवीर मेहरा-निधि वी सेठ की शादी का जश्न, कपल ने लगाई एक-दूजे के नाम की मेहंदी

1/23/2021 9:46:42 AM

मुंबई: एक्टर करणवीर मेहरा 24 जनवरी को दिल्ली में टीवी एक्ट्रेस निध‍ि वी सेठ संग शादी रचाने वाले हैं। कपल की शादी की रस्में भी शुरु हो गईं हैं। हाल ही में करणवीर और निधि की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं।

सामने आई इन तस्वीरों में कपल एक-दूजे के नाम की मेहंदी हाथों में लगाए बेहद खुश दिख रहा है। लुक की बात करें तो करणवीर मेहरा कुर्ता और चूड़ीदार पजामे में  दिख रहे हैं।

वहीं निधि येलो कुर्ती और जैगिंग में खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में कपल कभी अकेले तो कभी फैमिली के साथ पोज देता नजर आ रहा है।  

हाल ही में एक इंटरव्यू में शादी के बारे में बात करते हुए  करणवीर मेहरा ने कहा-'हमने सिर्फ 30 मेहमानों को शादी के लिए बुलाया है, पर हम मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन रखेंगे जो शादी में नहीं आ सकते।'

बता दें कि  करणवीर और निध‍ि पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक एड शूटिंग के दौरान मिले थे।

करणवीर की यह दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी बचपन की दोस्त देविका से की थी। हालांकि, शाकी के 8 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। 

काम की बात करें तो करणवीर ने 'शन्नों की शादी', 'बहनें', 'सूर्या द सुपर कॉप', 'अमृत मंथन', 'पव‍ित्र र‍िश्ता', 'रिश्तों का मेला', 'टीवी -बीवी और मैं' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। वहीं निध‍ि 'मोहल्ला मोहब्बत वाला' और 'मेरे डैड की दुल्हन' में काम किया है।


 

Smita Sharma