शुरु हुआ करणवीर मेहरा-निधि वी सेठ की शादी का जश्न, कपल ने लगाई एक-दूजे के नाम की मेहंदी

1/23/2021 9:46:42 AM

मुंबई: एक्टर करणवीर मेहरा 24 जनवरी को दिल्ली में टीवी एक्ट्रेस निध‍ि वी सेठ संग शादी रचाने वाले हैं। कपल की शादी की रस्में भी शुरु हो गईं हैं। हाल ही में करणवीर और निधि की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

सामने आई इन तस्वीरों में कपल एक-दूजे के नाम की मेहंदी हाथों में लगाए बेहद खुश दिख रहा है। लुक की बात करें तो करणवीर मेहरा कुर्ता और चूड़ीदार पजामे में  दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं निधि येलो कुर्ती और जैगिंग में खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में कपल कभी अकेले तो कभी फैमिली के साथ पोज देता नजर आ रहा है।  

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू में शादी के बारे में बात करते हुए  करणवीर मेहरा ने कहा-'हमने सिर्फ 30 मेहमानों को शादी के लिए बुलाया है, पर हम मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन रखेंगे जो शादी में नहीं आ सकते।'

PunjabKesari

बता दें कि  करणवीर और निध‍ि पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक एड शूटिंग के दौरान मिले थे।

PunjabKesari

करणवीर की यह दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी बचपन की दोस्त देविका से की थी। हालांकि, शाकी के 8 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो करणवीर ने 'शन्नों की शादी', 'बहनें', 'सूर्या द सुपर कॉप', 'अमृत मंथन', 'पव‍ित्र र‍िश्ता', 'रिश्तों का मेला', 'टीवी -बीवी और मैं' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। वहीं निध‍ि 'मोहल्ला मोहब्बत वाला' और 'मेरे डैड की दुल्हन' में काम किया है।


PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News