बर्थडे पर स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुए करण वाही, दोस्तों और फैमिली संग इस अंदाज में सेलिब्रेट किया जन्मदिन

6/10/2022 12:32:31 PM

PunjabKesariबॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर करण वाही टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। करण ने 9 जून को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर दर्शन करने गए और फैमिली-फ्रेंड्स संग भी खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकिया एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।
PunjabKesari

 
शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि करण वाही गोल्डन टेंपल के सामने सिर पर रुमाल बांधे पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Couldn’t have asked for a Better Birthday.' 

PunjabKesari


अन्य की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करण अपने मम्मी पापा संग फुल सेलिब्रेशन मूड में दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Wahi (@karanwahi)

इस दौरान वह अपनी मम्मी संग व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग किए भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई अन्य तस्वीरों में करण खूबसूरत चॉकलेटी केक काटते नजर आ रहे हैं और दोस्तों संग एंजॉय कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


काम की बात करें तो करण वाही ने टीवी पर रीमिक्स शो से डेब्यू किया था। शो के बाद, वह क्या होगा निम्मो का, कसम से, दिल मिल गए, बात हमारी पक्की है, कहानी हमारी ... दिल दोस्ती दीवानेपन की जैसे कई टीवी शोज में नजर आए। करण झलक दिखला जा 5, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, बॉक्स क्रिकेट लीग 2, और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 सहित कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रहे हैं। उन्होंने नच बलिए 5, इंडियन आइडल जूनियर जैसे कई लोकप्रिय शोज की मेजबानी भी की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News