करण वाही ने दी दीवाली पर पटाखे न जलाने की नसीहत,यूजर्स बोले-ये ईद पर भी बोल दिया करो....

11/11/2020 3:52:40 PM

मुंबई: दिवाली 2020 की रौनक हर जगह देखने को मिल रही है। दीवाली आने में अब बहुत कम समय बचा है। दीवाली का मौसम आते ही इस बात की सबह शुरू हो जाती है कि लोगों का पटाखे जलाना ठीक है या फिर नहीं।

हर साल की तरह इस बार भी दीवाली पर  पटाखों को जलाने या ना जलाने का मुद्दा गर्माया हुआ है। जहां कुछ लोग इस बात से सहमत है कि पटाखों पर बैन लगाना चाहिए तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पटाखों के जश्न को सही ठहराते हैं। दिल्ली सरकार ने तो पहले ही पटाखों की बिक्री पर बैन लगा दिया है। इसी बीच टीवी एक्टर करण वाही ने भी इस पर अपनी राय दी। एक्टर ने कुछ समय पहले ही करण वाही ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी।

इस पोस्ट के जरिए करण वाही ने अपने फैंस से इस साल पटाखे न जलाने की गुजारिश की थी। हालांकि ये बात अलग है कि लोगों को उनकी ये राय पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

इस बात का खुलासा खुद करण वाही ने ही किया है। कुछ समय पहले ही करण वाही ने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं। इन स्क्रीन शॉट में लोग कर वाही को जमकर खरीखोटी सुनाते नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने करण को मैसेज करते हुए कहा-ईद के टाइम भी कुछ ऐसा मैसेज कर दिया करो जब लाखों  बेजुबान जानवरों को मारा जाता है। अपनी राय अपने पास रखो। 


काम की बात करें तो करण इन दिनों अपने चैट शो Bigg Buzz में बिजी है। इस शो में स्टार्स बिग बाॅस 14 के कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय रखते नजर आते हैं। हाल ही में इस शो में एख्ट्रेस सृष्टि रोड़े नजर आईं थीं। 


 

Smita Sharma