दिल्ली के गुरुद्वारे में पवित्रा करण वीर मेहरा ने गर्लफ्रेंड निधि संग लिए लावां फेरे, देखें वेडिंग तस्वीरें

1/25/2021 10:22:29 AM

मुंबई: बी-टाउन में साल 2021 की शुरुआत शहनाइयों के साथ हुई है।  एत तरफ जहां एक्टर वरुण धवन  गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधें। वहीं दूसरी तरफ टीवी स्टार करणवीर मेहरा और निधी वी सेठ ने भी दिल्ली में शादी रचाईं।

करण और निधि ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे लावां फेरे लिए। शादी के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं। लुक की बात करें तो करण शानदार शेरवानी में दिखे। करण वीर मेहरा सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार थामकर पूरे पंजाबी मुंडे बन गए थे।

वहीं निधि पिंक और क्रीम लहंगे में खूबसूरत दिखीं।लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी और रेड चुड़ा उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। शादी की रस्मों के दौरान करण वीर मेहरा और निधि वी सेठ एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आए।

तस्वीर में करण वीर मेहरा और निधि वी सेठ की जोड़ी कमाल लग रही है।

एक तस्वीर में करणवीर मेहरा अपनी दुल्हनिया को गोद में उठाए दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि करणवीर की यह दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी बचपन की दोस्त देविका से की थी। हालांकि, शाकी के 8 साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

काम की बात करें तो करणवीर ने 'शन्नों की शादी', 'बहनें', 'सूर्या द सुपर कॉप', 'अमृत मंथन', 'पव‍ित्र र‍िश्ता', 'रिश्तों का मेला', 'टीवी -बीवी और मैं' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। वहीं निध‍ि 'मोहल्ला मोहब्बत वाला' और 'मेरे डैड की दुल्हन' में काम किया है।

Smita Sharma