जरा सी गलती पर एक्टर करण सिंह को लड़की ने कूद-कूदकर मारे चांटे, एयरपोर्ट पर दिखा ''लखनऊ गर्ल'' वाला सीन

8/14/2021 9:02:29 AM

मुंबई: लखनऊ गर्ल वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ है कि हर तरफ उसी की चर्चा है। अब ऐसा ही एक मामला मुंबई एयरपोर्ट पर देखना को मिला जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर करण सिंह छाबड़ा को एक लड़की कूद-कूदकर थप्पड़ मारती दिखी। ये थप्पपड़ कांड एक्टर करण सिंह छाबड़ा के साथ तब होता है जब गलती से उनका सूटकेस एक लड़की के पैर पर लग जाता है।

PunjabKesari

सूटकेस लगते ही लड़की गुस्से में आग बबूला हो जाती है और एक्टर को जोर-जोर से थप्पड़ मारने लग जाती है। इस दौरान मौके पर टीवी एक्ट्रेस देबीना भी मौजूद थीं। इससे पहले कि आप घबराएं कि यह क्या हो गया तो हम आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर टीवी एक्टर्स ने मिलकर लखनऊ के कैब ड्राइवर की पिटाई वाला सीन रीक्रिएट किया था।

PunjabKesari

वीडियो में करण सिंह अपना बैग लेकर जा रहे होते हैं तभी एक लड़की से उनकी टक्कर हो जाती है। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि डांसर सपना सूर्यवंशी हैं। सपना डीआईडी 4 में आ चुकी हैं और जरा नाच के दिखा 2 की विनर हैं। बैग पैर पर लगने पर सपना करण को कूद-कूदकर थप्पड़ मारती हैं। वहीं पीछे खड़ी देबीना कुछ समझ नहीं पातीं। ये वीडियो उनके पति गुरमीत चौधरी ने बनाया है।

PunjabKesari

देबीना उनसे मासूमियत से पूछती हैं, क्या हुआ अभी। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा-'लखनऊ में कैब ड्राइवर के साथ हुई घटना आज मेरे साथ भी मुंबई एयरपोर्ट पर हुई। देबिना का बेहद शानदार रिएक्शन और सपना ने कूद कूदकर कर थप्पड़ मारे। इस वीडियो में मेरे संस्कार पूरी तरह से कैप्चर करने के लिए गुरमीत चौधरी भाई आपका शुक्रिया अगर आप नहीं होते तो लोग मेरी ही गलती मानते।' करण के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Singh Chhabra (@karansinghchhabra)

 बता दें कि बीते दिनों प्रियदर्शिनी नाम की लड़की ने लखनऊ में एक कैब ड्राइवर को कूद-कूदकर थप्पड़ मारे थे। प्रियदर्शिनी का आरोप था कि ड्राइवर उन्हें जान से मारना चाहता है। इस घटना के बाद लखनऊ गर्ल का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था और सोशल मीडिया पर उसे अरेस्ट करने की मांग भी उठी थी।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News