शाहरुख और करण की बदौलत मिली थी आलिया को ''डियर जिंदगी'', डायरेक्टर को कन्वेंस कर किसी और एक्ट्रेस से छीन लिया था रोल

7/10/2020 12:31:12 PM

मुंबई एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री ऐसी स्टार हैं जिन्हें अब तक लोगों ने हर किरदार में पसंद किया। फिर चाहे वो उनकी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' हो या फिर 'हाईवे', 'राजी' या 'उड़ता पंजाब' हो। वहीं जहां सुशांत के सुसाइड के बाद से ही आलिया लोगों के निशाने पर हैं। लोगों सोशल मीडिया पर आलिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच आलिया का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आलिया से सवाल किया गया फिल्म 'डियर जिंदगी' के लिए किसी और एक्ट्रेस को चुना गया था लेकिन बाद में शाहरुख खान और करण जौहर ने डायरेक्टर गौरी शिंदे को कन्विंस किया कि वह एक्ट्रेस इस फिल्म की डिमांड के हिसाब से उतनी यंग नहीं दिखेंगी। वहीं आलिया ने भी स्वीकारा था कि इस फिल्म के लिए किसी और एक्ट्रेस का सिलेक्शन हुआ था। इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा-'इस बारे में मुझे नहीं पता, लेकिन यह मालूम है कि फिल्म में पहले किसी और को लिया गया था और इसके बाद मुझे लेकर बातें हुईं...मैं इतना ही जानती हूं।'

 

 

 

आलिया ने आगे कहा-'हो सकता है कि उस वक्त मैं ज्यादा यंग रही होउंगी।  बता दें कि फिल्म जब बन रही थी उस वक्त ऐसी चर्चा रही थी कि पहले फिल्म में कैटरीना कैफ को लिया गया था। लेकिन बाद में इस रोल के लिए आलिया को लेकर शाहरुख और करण जौहर ने डायरेक्टर को कन्विंस कर लिया था।  इसी वीडियो में आलिया ने यह भी कहा है कि उन्होंने 'कलंक' के डायरेक्टर आभिषेक वर्मा को फोन लगाकर कहा था कि यदि उन्होंने अपनी फिल्म 'कलंक' में रोल के लिए उन्हें ध्यान में नहीं रखा तो उन्हें काफी बुरा लगेगा। वहीं इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर आलिया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma