''सामने आओ, चेहरे पर मुक्का मारूंगी'' ट्रोलर्स पर भड़कीं करण पटले की पत्नी अंकिता, मिसकैरिज के चलते हुईं थीं बुरी तरह ट्रोल

2/7/2022 2:51:49 PM

मुंबई: स्टार का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात हो गई हैं। अगर कुछ लोग आपको प्यार करते हैं तो कुछ ऐसे भी होंगे जो आपको नफरत करने वाले भी होंगे  जो हर कदम पर आपका मजाक उड़ाने के लिए मौजूद हैं।

PunjabKesari

वहीं हाल ही में  टीवी एक्टर करण पटेल की पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव इन ट्रोलर्स पर खुलकर बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में  अपने मिस्कैरेज का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे लोगों ने उनकी आलोचना की थी।

PunjabKesari

एक इंग्लिश वेबसाइट के हुई खास बातचीत के दौरान अंकिता ने कहा-'जब मेरा मिसकैरेज हुआ तो मुझे काफी बुरी तरह ट्रोल किया गया था।र इस ट्रोलिंग की वजह से मेरे पापा सदमें में आ गए थे। उनका ब्लड प्रेशर तक बढ़ गया था। फिर करण ने अपना आपा खो दिया और कई तस्वीरें पोस्ट कर दीं। फिर मेहर को ट्रोल किया जाने लगा तो फिर करण को गुस्सा आ गया।' 

PunjabKesari

इन बातों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अंकिता ने कहा-'एक बार मुझे पता चल जाए कि ट्रोल कौन करता है तो मैं उसके चेहरे पर एक मुक्का मारूंगी, उससे मुझे खुशी मिलेगी लेकिन दुर्भाग्यवश हमें पता ही नहीं होता कि वह लोग होते कौन हैं।' इस दौरान अंकिता ने काम को लेकर भी बात की। अंकिता ने कहा कि वह काम पर वापस आना चाहती हैं लेकिन उनके लिए बेटी मेहर पहली प्रायोरिटी है इसलिए अभी वह काम को कम अहमियत दे रही हैं। उनका कहना है कि वह फिल्में, थिएटर और टीवी नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर एक्टिंग करना चाहती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अंकिता और करण ने साल 2015 में शादी की थी। 2018 में अंकिता प्रेग्नेंट हुईं। प्रेग्नेंसी के दौरान उनका मिसकैरेज हो गया था। लेकिन दोनों धीरे-धीरे इस दर्द से उबरे और फिर करीब साल भर बाद एक बच्ची के पैरेंट बने।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News