दिव्यांका के ऑनस्क्रीन पति जल्द बनने वाले हैं पापा, ढाई साल पहले की थी शादी

5/1/2018 11:05:28 AM

मुंबई: सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में नजर आने वाले एक्टर  करण पटेल जल्द ही पापा बनने वाले हैं। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी पत्नी अंकिता भार्गव प्रैग्नेंट हैं। अंकिता इस साल नवंबर के आसपास बच्चे को जन्म दे सकती हैं। इस बारे में जब बॉलीवुड लाइफ ने करण पटेल से बात की तो एक्टर ने अंकिता की प्रैग्नेंसी की चर्चा को अफवाह बताया। उन्होंने कहा, नहीं नहीं बाबा। मैं इंडिया में नहीं हूं। ऐसी खबरें अफवाह हैं। अगर मैं पापा बनने वाला होऊंगा तो जरूर बताऊंगा। चाहे करण पटेल ने इस खबर को खारिज कर दिया हो, लेकिन सूत्रों की मानें तो अंकिता की प्रेग्नेंसी सच है।

 

 

मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि करण और अंकिता प्रेग्नेंसी की खबर जानकर बेहद खुश हैं। वे अभी इस खुशखबरी को सीक्रेट रखना चाहते हैं। सभी समय पर अनाउंस करेंगे।

 


बता दें कि दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी। अंकिता-करण टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों की मुलाकात एली गोनी ने करवाई थी। एली को लगता था कि करण के लिए अंकिता परफेक्ट हैं। अंकिता एक्टर अभय भार्गव की बेटी हैं। जो कि सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में करण पटेल के रील ससुर का रोल निभा रहे हैं।

Punjab Kesari