''इसी दिन 7 साल पहले, मेरी ईद का चांद मेरा हो गया'' 7वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी अंकिता के नाम करण पटेल का प्यार भरा नोट

5/3/2022 12:11:42 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के प्यार कपल करण पटेल और अंकिता भार्गव आज यानी 3 मई को अपनी शादी के 7वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर करण पटेल ने लविंग वाइफ के नाम एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

करण ने इंस्टा पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर कपल की रिसेप्शन पार्टी की लग रही है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'इसी दिन, 7 साल पहले, मेरी ईद का चांद मेरा हो गया, पूरी जिंदगी ले लिए……. हमें शादी की सालगिरह मुबारक, लव यू अंकी……. और आप सब को ईद मुबारक...।'

PunjabKesari

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो रण पटेल अंकिता के पिता अभय भार्गव के ऑन-स्क्रीन दामाद थे। जब एक दिन अंकिता अपने पिता से मिलने ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर पहुंचीं, तब करण पटेल की मुलाकात उनसे हुई और पहली ही नजर में वह उन्हें अपना दिल दे बैठे।

PunjabKesari

इसके बाद दोनों को धीरे-धीरे एक-दूसरे से प्यार हो गया। कुछ दिनों तक डेटिंग करने के बाद  करण पटेल ने 3 मई 2015 में अंकिता भार्गव संग धूमधाम से शादी रचाई। शादी के चार साल बाद 14 दिसंबर 2019 को पहली बार कपल को माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ था। अंकिता ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम दोनों ने मेहर रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News