करण पटेल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटी मेहर का बर्थडे, 2 मिसकैरिज और शादी के 4 साल बाद मां बनी थीं पत्नी अंकिता

12/16/2020 12:27:44 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानि एक्टर करण पटेल  और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अंकिता भार्गव की बेटी 1 साल की हो गई है। करण और अंकिता ने बेटी मेहर के पहले बर्थडे को धूमधाम से सेलिब्रेट किया।

कपल ने लाडली के बर्थडे पर घर को बेहद सुदर तरह से सजाया। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अंकिता और करण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

एक तस्वीर में मेहर व्हाइट फ्राॅक में बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं एक तस्वीर में  मेहर मां अंकिता की गोद में नजर आ रही हैं और उनके पापा हाथ की उंगली से 1 साल होने का इशारा कर रहे हैं।

हालांकि इन तस्वीरों में मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा।बेटी के बर्थडे पर फोटो शेयर करते अंकिता ने लिखा- 'मेरी चिड़िया, मां के रूप में मुझे चुनने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। मैं वो सबकुछ तुम्हारे लिए करूंगी, जो मैं कर सकती हूं। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि आगे भी सभी जन्मों में तुम्हें अपनी बेटी के रूप में पाऊं।'

दो मिसकैरिज के बाद घर आईं नन्हीं परी 

बता दें कि अंकिता भार्गव पिछले साल 14 दिसंबर को मेहर को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के करीब 12 दिन कपल ने उसकी पहली झलक दिखाई थी। शादी के बाद दो बार अंकिता का मिसकैरिज भी हो चुका था। दो मिसकैरिज के बाद करण और अंकिता ने इस बात को छिपाकर रखा था। 

कपल ने 3 मई 2015 को मुंबई में गुजराती रीति रिवाज से शादी की थी। कपल की शादी बेहद शानदार तरीके से हुई थी हालांकि शादी को प्राइवेट रखा गया था। दोनों की शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें काफी स्टार्स भी शामिल हुए थे।

 

Smita Sharma