करण पटेल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटी मेहर का बर्थडे, 2 मिसकैरिज और शादी के 4 साल बाद मां बनी थीं पत्नी अंकिता

12/16/2020 12:27:44 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानि एक्टर करण पटेल  और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अंकिता भार्गव की बेटी 1 साल की हो गई है। करण और अंकिता ने बेटी मेहर के पहले बर्थडे को धूमधाम से सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

कपल ने लाडली के बर्थडे पर घर को बेहद सुदर तरह से सजाया। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अंकिता और करण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में मेहर व्हाइट फ्राॅक में बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं एक तस्वीर में  मेहर मां अंकिता की गोद में नजर आ रही हैं और उनके पापा हाथ की उंगली से 1 साल होने का इशारा कर रहे हैं।

PunjabKesari

हालांकि इन तस्वीरों में मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा।बेटी के बर्थडे पर फोटो शेयर करते अंकिता ने लिखा- 'मेरी चिड़िया, मां के रूप में मुझे चुनने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। मैं वो सबकुछ तुम्हारे लिए करूंगी, जो मैं कर सकती हूं। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि आगे भी सभी जन्मों में तुम्हें अपनी बेटी के रूप में पाऊं।'

PunjabKesari

दो मिसकैरिज के बाद घर आईं नन्हीं परी 

बता दें कि अंकिता भार्गव पिछले साल 14 दिसंबर को मेहर को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के करीब 12 दिन कपल ने उसकी पहली झलक दिखाई थी। शादी के बाद दो बार अंकिता का मिसकैरिज भी हो चुका था। दो मिसकैरिज के बाद करण और अंकिता ने इस बात को छिपाकर रखा था। 

PunjabKesari

कपल ने 3 मई 2015 को मुंबई में गुजराती रीति रिवाज से शादी की थी। कपल की शादी बेहद शानदार तरीके से हुई थी हालांकि शादी को प्राइवेट रखा गया था। दोनों की शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें काफी स्टार्स भी शामिल हुए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News