पापा बने ''ये हैं मोहब्बतें'' के रमन भल्ला, घर में गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

12/15/2019 9:12:11 AM

मुंबई:  सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानि करण पटेल पापा  बन गए हैं। हाल ही में उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने बेटी को जन्म दिया है। अंकिता और करण का यह पहला बच्चा है। स्पॉटब्वॉय वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक इन स्टार्स के करीबी सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की। फिलहाल अंकिता और उनकी बेटी दोनों ही स्वस्थ हैं। 

PunjabKesari

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक करण पटेल ने कहा- एक साथ इतने सारे इमोशन्स से मैं डरा हुआ हूं। अंकिता ठीक है और हमारा परिवार हर एक को धन्यवाद देना चाहते हैं और जो हमें प्यार करते हैं और हमें आशीर्वाद देना जारी रखते हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि बीते साल अंकिता का मिसकैरेज हो गया था। उन्हें चार महीने की प्रेग्नेंसी थी। अंकिता के पिता और एक्टर अभय भार्गव ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में इस खबर की जानकारी दी थी। हालांकि, उन्होंने इस बारे में डिटेल में जानकारी देने से इंकार कर दिया था। करण और अंकिता की शादी साल 2015 में हुई थी। शादी के 4 साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी है। करण ने बीत महीने ही एक इंटरव्यू में अंकिता की प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण पटेल जल्द ही खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 10' में नजर आएंगे। वह अभी तक सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें 'में नजर आ रहे थे। अब यह शो बंद होने जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News