रेप आरोपी एक्टर करण ओबेरॉय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

5/9/2019 3:51:36 PM

मुंबई: टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। अब करण को मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। करण के वकील दिनेश तिवारी कल उनकी जमानत के लिए आवेदन करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि लड़की की शिकायत के बाद करण को पुलिस ने कस्टडी में लिया था। पुलिस ने करण को 6 मई को गिरफ्तार किया था। इस मामले के सामने आते ही करण के दोस्तों और परिवारवालों का कहना है कि लड़की झूठ बोल रही है।

 


महिला के अनुसार दोनों की मुलाकात 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बने। महिला ने बताया कि एक दिन करण ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया और वहां उनसे शादी का वादा किया था। महिला का दावा है कि इस दौरान करण ने उनका रेप भी किया और वीडियो बनाकर उनसे पैसे की मांग की थी।

 


इस मामला के सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटी करण के सपोर्ट में उतर आए हैं। करण की दोस्त पूजा बेदी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि महिलाएं कानून का गलत तरीके से इस्तेमाल करती हैं। करण के साथ भी ऐसा ही हुआ था। पूजा, करण को 15 साल से जानती हैं। पूजा ने करण को बेगुनाह बताया।

Konika