करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर चाकू से हमला, मिली ये धमकी

5/25/2019 7:03:46 PM

मुंबई: टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर बीते दिनों एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद उनको मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

हाल ही में अब करण पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने मुंबई पुलिस को शिकायत की है कि उनपर दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने चाकू से हमला किया है। पीड़िता ने बताया कि उन्हें धमकी मिली है कि वो अपना केस जल्द वापस ले लें। एएनआई को दिए हुए अपने बयान में ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर एसडी पसल्वर ने इस बात पर अपना बयान दिया है। 

बता दें कि 5 मई को करण को मुंबई पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस मामले के सामने आते ही करण के दोस्तों और परिवारवालों का कहना है कि लड़की झूठ बोल रही है।

ये है पूरा मामला 

महिला की शिकायत में एक्टर पर रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी। महिला के अनुसार दोनों की मुलाकात 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बने। महिला ने बताया कि एक दिन करण ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया और वहां उनसे शादी का वादा किया था। महिला का दावा है कि इस दौरान करण ने उनका रेप भी किया और वीडियो बनाकर उनसे पैसे की मांग की थी।

 

Neha