पत्नी संग विवाद के बीच करण मेहरा को हुई बेटे की चिंता, बोले- मेरा कविश अब निशा के साथ बिल्कुल भी सेफ नहीं

6/3/2021 1:10:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल निशा रावल और करण मेहरा की शादी इन दिनों टूटने के कागार पर है। बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक्ट्रेस निशा ने अपने पति पर मारपीट के आरोप लगाए है और साथ ही अपनी चोटिल तस्वीरें शेयर भी की हैं। वहीं करण ने पत्नी के इन आरोपों को सिरे से नकारा है। अब हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे को लेकर चिंता जताई है, जो इस वक्त मां निशा के पास है।
 

हाल ही में एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने बताया कि मुझे लगता है मेरा बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। पहले मैं खुशी खुशी कविश को निशा के साथ रहने दे रहा था, लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता है। मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पर कोई इफेक्ट हो। मुझे उसकी चिंता हो रही है। ये जो भी हो रहा है वो देखना काफी दुखद है।

 

बता दें, निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, जिसकी शिकायत पर मुंबई पुलिस ने एक्टर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई थी। बेल पर बाहर आने के बाद करण ने सफाई में कहा कि निशा झूठ बोल रही हैं और मुझे फंसाने की कोशिश कर रही हैं। कपल के इस घरेलू विवाद के बीच टीवी इंडस्ट्री दो गुटों में बंटी नजर आ रही है। कोई निशा का सपोर्ट कर रहा है तो कोई करण मेहरा का साथ दे रहा है।

 

Content Writer

suman prajapati