पत्नी संग विवाद के बीच करण मेहरा को हुई बेटे की चिंता, बोले- मेरा कविश अब निशा के साथ बिल्कुल भी सेफ नहीं

6/3/2021 1:10:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल निशा रावल और करण मेहरा की शादी इन दिनों टूटने के कागार पर है। बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक्ट्रेस निशा ने अपने पति पर मारपीट के आरोप लगाए है और साथ ही अपनी चोटिल तस्वीरें शेयर भी की हैं। वहीं करण ने पत्नी के इन आरोपों को सिरे से नकारा है। अब हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे को लेकर चिंता जताई है, जो इस वक्त मां निशा के पास है।
 

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने बताया कि मुझे लगता है मेरा बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। पहले मैं खुशी खुशी कविश को निशा के साथ रहने दे रहा था, लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता है। मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पर कोई इफेक्ट हो। मुझे उसकी चिंता हो रही है। ये जो भी हो रहा है वो देखना काफी दुखद है।

PunjabKesari

 

बता दें, निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, जिसकी शिकायत पर मुंबई पुलिस ने एक्टर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई थी। बेल पर बाहर आने के बाद करण ने सफाई में कहा कि निशा झूठ बोल रही हैं और मुझे फंसाने की कोशिश कर रही हैं। कपल के इस घरेलू विवाद के बीच टीवी इंडस्ट्री दो गुटों में बंटी नजर आ रही है। कोई निशा का सपोर्ट कर रहा है तो कोई करण मेहरा का साथ दे रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News