निशा रावल की खून से लथपथ तस्वीर सामने आई,करण मेहरा पर लगा पत्नी का सिर फोड़ने और गला दबाने का आरोप

6/2/2021 6:53:00 AM

मुंबई: एक्टर करण मेहरा इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में  हैं। उनकी पत्नी निशा रावल ने देर रात पति के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाकर गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी। शिकायत के करण को गिरफ्तार किया गया था हालांकि कुछ समय बाद उन्हें बेल मिल गई थी। इसी बीच निशा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह खून से लथपथ दिख रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीर को निशा रावल के दोस्त और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने शेयर किषा है। रोहित ने निशा की दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। पहली तस्वीर में निशा खुश नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में निशा के माथे पर जक्म और उनके चेहरे पर खून के धब्बे साफतौर पर देखे जा सकते हैं। निशा की ये तस्वीर सोमवार रात की है।

PunjabKesari

 

रोहित ने ये तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'मैं उसे सालों से खामोशी से पीड़ा सहते हुए देख रहा हूं, आखिरकार उसने मदद के लिए रोने और अपने और बच्चे के लिए खड़े होने का फैसला किया। बहुत देर से मदद के लिए अपने एक दोस्त से। मेरी बेस्टी को ऐसी हालत में देखकर हैरानी होती है। क्या कुछ ही समय में एक आदमी दानव बन सकता है ??'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit K Verma (@rohitkverma)

 

रोहित ने आगे लिखा-'मेरा पूरा अस्तित्व मेरी दोस्त के साथ है उसके जीवन के इस अंधेरे में। उसे उठना चाहिए और इस लड़ाई को बहादुरी से लड़ना चाहिए। उसका दर्द, पीड़ा और उत्पीड़न मेरे लिए वर्णन करना मुश्किल है। शक्ति के स्तंभ के रूप में मैं उनके साथ खड़ा हूं, हम इसमें एक साथ हैं मेरी दोस्त। मैं आपको रोशनी दिखाने के लिए आपका हाथ थामे आपके साथ खड़ा हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि बीते कई दिनों से निशा और करण के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद इन दोनों ने ही इन बातों को निराधार बताया था। लेकिन अचानक ही बीती रात निशा रावल ने जख्मी हालत में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। वहीम जमानत के बाद करण ने एक  इंटरव्यू में बताया था कि निशा रावल ने उनके मम्मी-पापा को गालियां दीं और फिर खुद ही अपना सिर दीवार में मारा और बाद में सबसे कह दिया कि करण ने किया है।

PunjabKesari

करण मेहरा ने यह भी कहा था कि निशा रावल के भाई ने उनके साथ मारपीट की। जब यह सब किया तो घर के सीसीटीवी कैमरे बंद थे। करण मेहरा ने कहा कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है। अब कौन सच्ता या झूठा हौ ये फुलिस जांच में ही पता लगेगा ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News