''साल भर से बच्चे की कोई खबर नहीं'' बेटे काविश को लेकर बुरी तरह डरे करण मेहरा, बोले-ना मैंने उसको देखा और ना पड़ोसियों..

10/3/2022 1:20:28 PM

मुंबई: एक्टर करण मेहरा और उनकी एक्ट्रेस पत्नी निशा रावल टीवी इंडस्ट्री के पाॅपुलर और क्यूट कपल्स में से एक थे। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर लवी-डवी वाली तस्वीरें शेयर करता था लेकिन पिछले एक साल से दोनों के बीच खूब कलेश हो रहा है। निशा और करण आए दिन एक-दूसरे पर  खूब गंभीर आरोप लगाते हैं।  दोनों के बीच तलाक और बेटे काविश की कस्टडी का भी केस चल रहा है।

ऐसे पति पत्नी के इस कलेश में सबसे ज्यादा प्रभाव उनके बेटे काविश पर पड़ रहा है।जब से तलाक का केस शुरू हुआ, तभी से काविश, निशा रावल के पास ही है। करण मेहरा बेटे की कस्टडी के लिए लड़ रहे हैं। वह शुरुआत से ही बेटे की सेफ्टी के लिए डरे हुए थे लेकिन अब यह डर और भी बढ़ गया है। इसकी वजह है बेटे से न मिल पाना। हाल ही में करण मेहरा ने बेटे से ना मिल पाने के दर्द को बयां किया।

इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि पिछले एक साल से न तो उन्होंने काविश को देखा है और न ही पड़ोसियों ने। करण मेहरा ने कहा-'मुझे मेरे बेटे काविश के बारे में कोई जानकारी नहीं है। किसी को कोई जानकारी नहीं है। मेरे पड़ोसी को भी कुछ नहीं पता। उन्होंने भी काविश को नहीं देखा। इस साल उन्हें काविश बिल्कुल भी नहीं दिखा है। किसी को कुछ नहीं मालूम। पता नहीं वह किस स्थिति से गुजर रहा है। उस पर क्या बीत रही है।' हालांकि करण मेहरा को उम्मीद है कि वह जल्द ही बेटे काविश से मिलेंगे। 

करण मेहरा ने आगे कहा-'अभी तलाक का प्रोसेस चल रहा है। मेरा बेटा ब डरा-डरा रहता है। पहले काविश को कैमरों से प्यार था लेकिन अब उसे उन्हीं कैमरों से डर लगता है जो बहुत अजीब है।' 

कुछ हफ्ते पहले ही करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने निशा रावल को लेकर कई खुलासे किए थे। करण मेहरा ने बताया था कि उन्हें एक-एक सबूत जुटाने और पूरी स्थिति को समझने में काफी वक्त लग गया और इसलिए उन्होंने मीडिया के सामने कुछ भी नहीं कहा था।

करण मेहरा ने निशा ने उनके मां-बाप, भाई और उन पर अननैचुरल सेक्स का आरोप लगाया। करण मेहरा ने दावा किया था कि निशा रावल का उनके ही मुंहबोले भाई रोहित साठिया के साथ एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर चल रहा है।

गौरतबल है कि करण मेहरा ने साल 2012 में निशा रावल संग शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। कपल का एक बेटा है जिसका नाम काविश है। पिछले साल जून में यानी 2021 निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज करवाई थी। यही नहीं निशा रावल ने करण मेहरा पर किसी और महिला के साथ चक्कर होने का भी आरोप लगाया था। 

Content Writer

Smita Sharma