करण मेहरा और निशा रावल की शादी में पानी की तरह बहाया था पैसा, कपल की फिल्मी लव स्टोरी का हुआ ''दर्दनाक अंत''

6/2/2021 10:52:37 AM

मुंबई: हमेशा अपने प्यार का खुलेआम इजहार करने वाले कपल करण मेहरा और निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में ऐसा भूचाल आया जिसने सबको हिला कर रख दिया। करण की पत्नी निशा के दावों को सुन हर कोई हैरान है।निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के साथ-साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर समेत कई आरोप लगाए। लेकिन अगर इस कपल की अब तक की जिंदगी को देखा जाए तो नजारा कुछ और ही है। इस कपल को हमेशा ही हंसते खेलते देखा जाता है। इसी साल मार्च के महीने में कपल ने धूमधाम से होली सेलिब्रेट की थी।

PunjabKesari

दोनों की लव स्टोरी भी एकदम फिल्मी है। सालों पहले करण और निशा एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे और इसके बाद उन्होंने सात फेरे लिए। शादी के दौरान इनके घरवालों ने पानी की तरह पैसे बहाने में भी गुरेज नहीं की। लेकिन किसी को क्या पता था कि इतनी खूबूसरत लव स्टोरी का अंत भी हिन्दी फिल्मों की तरह दर्दनाक होगा। 

PunjabKesari

सेट पर हुई थी पहली मुलाकात 

करण ने पहली बार निशा को फिल्म हंसते हंसते के सेट पर देखा था। इस दौरान करण उन्हें स्टाइल कर रहे थे। करण एक फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करते थे। इस फिल्म में निशा रावल ने लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था। इसके बाद धीरे धीरे करण और निशा की मुलाकातें बढ़ने लगी और दोनों के बीच प्यार हो गया। 

PunjabKesari

मीडिया और सबके सामने निशा को किया प्रपोज


करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शुरूआत में निशा मुझे भाव नहीं देती थी। निशा मुझे सिर्फ दोस्त की नजर से ही देखती थी। लेकिन मेरे दिल में निशा के लिए कुछ कुछ होने लगा था। करण निशा से वन साइड लव करते थे। करण ने अपने बर्थडे पर निशा को प्रपोज किया था। निशा को तो पता भी नहीं था कि करण के बर्थडे पर उन्हें खुद ही इतना बड़ा सरप्राइज मिल जाएगा। जब करण ने निशा को प्रपोज किया तब वहां उनकी फैमिली और उनके कुछ दोस्त के साथ मीडिया मौजूद थी। करण ने मीडिया और सबके सामने निशा को प्रपोज किया था। अपने घुटनों पर झुककर करण ने निशा को अंगूठी पहनाई और अपना इश्क-ए-इजहार किया।

PunjabKesari

6 साल डेट करने के बाद लिए सात फेरे 

करीब 6 सालों तक एकदूसरे को डेट किया। लंबे अफेयर के बाद करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी।इनकी शादी भी किसी शाही शादी से कम नहीं रही। शादी में करण दूल्हा बने नजर आए तो करण के नाम की मेंहदी निशा अपने हाथो पर सजाए दिखी। दोनों ही मेड फोर इच अदर लग रहे थे।  करण और निशा अब माता-पिता बन चुके है। दोनों का बेटा कविश अब दो साल का हो चुका है।

PunjabKesari


लव स्टोरी का दर्दनाक अंत

निशा रावल ने करण मेहरा पर कई तरह से आरोप लगाए हैं। निशा का दावा है कि करण ने उन पर कई दफा हाथ उठाया है। साथ ही निशा ने ये भी कहा है कि करण उन्हें बैट से पीटा करते थे। इतना ही नहीं निशा ने  ये खुलासा भी किया है कि साल 2014 के आसपास उनका मिसकैरेज हुआ था और इसके बाद से दोनों के बीच की दूरियां बढ़ती ही गई। दूसरी ओर करण मेहरा भी अपनी बात सामने रखते जा रहे हैं।

PunjabKesari

करण मेहरा का कहना है कि निशा रावल बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं। किसी को पता नहीं था फैंस को कपल गोल्स देने वाले ये स्टार्स सालों से अपनी हकीकत पर पर्दा डालते हुए आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News