15 महीने से बेटे से नहीं मिले करण मेहरा, दर्द बयां करते हुए बोले-''पता नहीं जब मिलूंगा तो काविश पहचान पाएगा या नहीं''

9/24/2022 1:03:19 PM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा बीते साल से ही पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हैं। करण मेहरा पर मई 2021 में पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस द्वारा घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने से लेकर करण द्वारा निशा पर बेवफाई का आरोप लगाने तक दोनों सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। पति पत्नी की इस लड़ाई में जो सबसे ज्यादा पीड़ित है वो है उनका बेटा कविश मेहरा।

कोर्ट के आदेश के मुताबिक करण को बिना किसी संपर्क के अपने बच्चे से 15 महीने दूर रहना पड़ा। वहीं अब करण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर वह इतने लंबे समय के बाद अपने बेटे के पास वापस जाते हैं, तो कविश उन्हें पहचान पाएंगे या नहीं? उन्होंने यह भी खुलासा किया कि निशा ने उन पर अपने बच्चे को 'मारने की कोशिश' करने का झूठा आरोप लगाया था।

आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा-मुझे लगता है कि मुझे अपने बेटे की कस्टडी मिलनी चाहिए क्योंकि जैसा मैंने कहा, एक बच्चे के लिए यह सब देखने के लिए माहौल ठीक नहीं है। कविश को तो निकलना ही है (मुझे कविश को वहां से निकालना है) यह मेरा एकमात्र कर्तव्य है।

करण ने आगे कहा-'मैं दुनिया के सामने सच्चाई के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। मैं 15 महीने  से अधिक समय से कविश से नहीं मिले हैं इसलिए डर है कि बेटा उन्हें पहचान पाएगा या नहीं? एक बार वह अपना सामान वापस लेने के लिए कुछ समय के लिए घर वापस गए थे और उस समय उनके पास कविश से बात करने के लिए केवल 5 मिनट का समय था।' 


अपनी बातचीत में करण ने कहा-'कविश समझते हैं कि उनके माता-पिता के बीच क्या हो रहा है, क्योंकि उन्होंने पूछा था कि 'आप यहां रहने के लिए आए हो?' जिस पर उन्होंने कहा था- 'मैं केवल तुम्हारे लिए वापस आऊंगा।'

इसी दौरान करण ने दावा किया कि उनकी क्रू के लोगों ने भी निशा के आरोपों पर कभी विश्वास नहीं किया क्योंकि उन्हें पता है कि वह किस तरह के इंसान हैं जैसा कि निशा करण पर नए आरोप लगाती रहती हैं। निशा ने करण पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक बार कविश को मारने की कोशिश की थी। 

Content Writer

Smita Sharma