15 महीने से बेटे से नहीं मिले करण मेहरा, दर्द बयां करते हुए बोले-''पता नहीं जब मिलूंगा तो काविश पहचान पाएगा या नहीं''

9/24/2022 1:03:19 PM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा बीते साल से ही पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हैं। करण मेहरा पर मई 2021 में पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस द्वारा घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने से लेकर करण द्वारा निशा पर बेवफाई का आरोप लगाने तक दोनों सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। पति पत्नी की इस लड़ाई में जो सबसे ज्यादा पीड़ित है वो है उनका बेटा कविश मेहरा।

PunjabKesari

कोर्ट के आदेश के मुताबिक करण को बिना किसी संपर्क के अपने बच्चे से 15 महीने दूर रहना पड़ा। वहीं अब करण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर वह इतने लंबे समय के बाद अपने बेटे के पास वापस जाते हैं, तो कविश उन्हें पहचान पाएंगे या नहीं? उन्होंने यह भी खुलासा किया कि निशा ने उन पर अपने बच्चे को 'मारने की कोशिश' करने का झूठा आरोप लगाया था।

PunjabKesari

आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा-मुझे लगता है कि मुझे अपने बेटे की कस्टडी मिलनी चाहिए क्योंकि जैसा मैंने कहा, एक बच्चे के लिए यह सब देखने के लिए माहौल ठीक नहीं है। कविश को तो निकलना ही है (मुझे कविश को वहां से निकालना है) यह मेरा एकमात्र कर्तव्य है।

PunjabKesari

करण ने आगे कहा-'मैं दुनिया के सामने सच्चाई के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। मैं 15 महीने  से अधिक समय से कविश से नहीं मिले हैं इसलिए डर है कि बेटा उन्हें पहचान पाएगा या नहीं? एक बार वह अपना सामान वापस लेने के लिए कुछ समय के लिए घर वापस गए थे और उस समय उनके पास कविश से बात करने के लिए केवल 5 मिनट का समय था।' 

PunjabKesari


अपनी बातचीत में करण ने कहा-'कविश समझते हैं कि उनके माता-पिता के बीच क्या हो रहा है, क्योंकि उन्होंने पूछा था कि 'आप यहां रहने के लिए आए हो?' जिस पर उन्होंने कहा था- 'मैं केवल तुम्हारे लिए वापस आऊंगा।'

PunjabKesari

इसी दौरान करण ने दावा किया कि उनकी क्रू के लोगों ने भी निशा के आरोपों पर कभी विश्वास नहीं किया क्योंकि उन्हें पता है कि वह किस तरह के इंसान हैं जैसा कि निशा करण पर नए आरोप लगाती रहती हैं। निशा ने करण पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक बार कविश को मारने की कोशिश की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News