राहत: करण मेहरा को घरेलू हिंसा मामले में मिली अग्रिम जमानत, पत्नी निशा रावल ने लगाए थे मारपीट के आरोप

9/30/2021 10:20:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी मशहूर कपल करण मेहरा और निशा रावल बीते महीनों अपनी निजी लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहा था। निशा रावल ने अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे, लेकिन अब करण मेहरा को इस मामले में कुछ राहत मिल गई है। निशा रावल द्वारा दायर किये गये घरेलू हिंसा मामले में एक्टर को अग्रिम जमानत मिल गई है। 


खबरों की माने तो एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया कि निशा की ओर से लगाए गए झूठे आरोपों के मद्देनजर संभावित गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्हें और उनके परिवार को अग्रिम जमानत मिल गई है।


एक्टर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे लिए पिछला कुछ समय काफी मुश्किलों भरा रहा है, लेकिन अदालत ने हमारे पक्ष में फैसला सुनाया इस बात की मुझे खुशी है। अग्रित जमानत का मतलब है अब मुझे, मेरे बुढ़े मां-बाप और भाई को निशा के झूठे आरोपों में अरेस्ट नहीं किया जाएगा। मेरे पास अपनी बेगुनाही के सारे सबूत हैं और मैं सब अदालत में पेश करूंगा।

 

बता दें, निशा रावल ने इसी साल जून में करण मेहरा पर ‘घरेलू हिंसा’ का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने अपने पति और उनके पूरे परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 406, 323, 504 और 506 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद करण को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News