गिरफ्तार हुए ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' के नैतिक, पत्नी निशा ने लगाया मारपीट का आरोप

6/1/2021 10:33:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाने वाले करण मेहरा अपनी निजी लाइफ को लेकर विवादों में घिर गए हैं। बीते कई दिनों से उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल संग अनबन की खबरें सामने आ रही थी। वहीं हाल ही में खबर सामने आई है कि मुंबई पुलिस ने करण को पत्नी संग घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

 

एएनआई के मुताबिक, करण मेहरा को उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल द्वारा कल रात गोरेगांव इलाके में शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया। रावल ने विवाद के बाद मेहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

 


लेटेस्ट खबरों के मुताबिक करण मेहरा गोरेगांव पुलिस स्टेशन में हैं, जहां पुलिस उनके बयान दर्ज कर रही है। 


बता दें, पिछले कई दिनों से करण मेहरा और निशा रावल की शादीशुदा लाइफ में खटपट की खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन कपल से इस बारे में बात करने पर उन्होंने कहा था कि उनकी लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा है। लेकिन अब निशा ने करण के खिलाफ खुद मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है और उन्हें पति पर मारपीट का आरोप लगाया है। एक्टर की गिरफ्तारी से ये बात साफ हो गई है कि कपल के बीच चीजें ठीक नहीं है।

 


बता दें, करण और निशा की पहली मुलाकात साल 2008 में फिल्म 'हंसते हंसते' के सेट पर हुई थी। निशा को देखते ही एक्टर उन्हें दिल दे बैठे थे और कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी, लेकिन अब इस खूबसूरत जोड़े की लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा।

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News