तेजस्वी प्रकाश संग वेडिंग प्लानिंग पर बोले करण कुंद्रा- हमारे पास बात करने का तो समय नहीं, शादी के बारे में क्या कहें

2/10/2022 11:45:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने नेशनल टीवी पर एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार कर सुर्खियां बटोरीं थी। वहीं शो खत्म होने के बाद भी  दोनों अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इतना ही नहीं, पिछले कुछ दिनों से कपल की शादी की खबरें भी जोर पकड़ रही हैं कि इसी बीच करण कुंद्रा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

तेजस्वी प्रकाश के साथ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात करते हुए करण कुंद्रा ने बताया कि दोनों को एकदूसरे के साथ अच्छे पल बिताने का भी समय नहीं मिल रहा है तो शादी के बारे में क्या कहें। उन्होंने कहा कि उन्हें एक दूसरे की आदत हो गई है और चार महीने की लड़ाई, हंसने और रोने के बाद अब उन्हें अलग रहना होगा क्योंकि तेजस्वी ने एक शो लिया है और दोनों अपनी लाइफ में बिजी हैं।

 

करण ने बताया "हमें एकदूसरे के साथ सिर्फ दो तीन घंटे मिल रहे हैं और हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ है।" उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने पहले कभी ऐसा महसूस नहीं किया और वे एक सुंदर तरीके से एक साथ बढ़ रहे हैं।

 

तेजस्वी के बारे में करण ने आगे बात करते हुए कहा कि, उन्होंने अपने पेरेंट्स के साथ और अपने परिवार के साथ समय बिताया है। सब कुछ अच्छा है, अभी हमें एक दूसरे के लिए समय चाहिए, लेकिन मुझे खुशी है कि वह अपने ससुराल बालाजी टेलीफिल्म्स में है। यह खूबसूरत है।


इससे पहले तेजस्वी ने भी इस साल में करण संग शादी के बयान पर बताया था कि अभी इसकी कोई प्लानिंग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News