पूरे रीति-रिवाजों के साथ नए घर में शिफ्ट हुए करण कुंद्रा, फैंस के साथ शेयर की गृह प्रवेश पूजा की तस्वीरें

9/26/2023 12:24:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के फेमस एक्टर और 'बिग बॉस 15' फेम करण कुंद्रा यूं तो अपने काम और रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वह नई वजह को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। करण कुंद्रा ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा एरिया में नया घर खरीदा है। गृह प्रवेश पूजा के साथ एक्टर अपने इस नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

25 सितंबर को करण कुंद्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर परिवार के साथ नए घर में गृह प्रवेश पूजा की कई झलकियां शेयर कीं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी फैमिली और पंडितों के बीच हवन कर रहे हैं।

 

 

एक तस्वीर में वह हाथ में कलश लेकर पूजा करते दिख रहे हैं। इस दौरान एक्टर रेशमी कुर्ते के साथ बेज कलर की पैंट में हैंडसम लग रहे हैं।


 
एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण कुंद्रा का आलीशान फ्लैट मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान बिल्डिंग में है। इस अपार्टमेंट से समंदर के सामने का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। इसके अलावा करण के नए घर में प्राइवेट लिफ्ट और स्विमिंग पूल है। इस फ्लैट की कीमत 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

काम की बात करें तो करण कुंद्रा ने हाल ही में शो 'तेरे इश्क में घायल' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह जल्द ही भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल के साथ अपकमिंग बॉलीवुड मूवी 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आएंगे। ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

Content Writer

suman prajapati