तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा ने बताया अपनी ''क्वीन'', समंदर किनारे लेडी लव संग इश्क फरमाते शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

1/31/2023 4:30:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का दिल जीतते हैं। दोनों को बिग बॉस 15 हाउस में इश्क का परवाना चढ़ा था और बिग के बाहर भी दोनों का प्यार बरकरार है। तेजरन कभी भी एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी लेडी लव संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रोमांटिक पोस्ट लिखा है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


करण कुंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह लेडी लव तेजस्वी संग सनसेट के समय समंदर किनारे इश्क फर्माते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- मेरी रानी, आपके शासन के एक साल के लिए बधाई....एक युग की जय-जयकार अभी बाकी है @itsmetejasswi..."।


अपने इस ट्वीट के जरिए करण ने  गर्लफ्रेंड को दो बड़े अचीवमेंट्स के लिए बधाई दी है। करण ने तेजस्वी को क्वीन कहा और बिग बॉस ट्रॉफी जीतने और नागिन 6 शो मिलने पर विश किया। दरअसल, बीते साल जनवरी में तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 में शो मिला था और बिग बॉस 15 की ट्रॉफी भी जीती थी। ऐसे में अब करण ने उन्हें विश किया है। 

 

बता दें, बिग बॉस 15 में तेजस्वी और करण कुंद्रा की लव-स्टोरी की शुरुआत हुई थी। शो के शुरुआती दिनों में दोनों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था, लेकिन धीरे-धीरे ये झगड़ा प्यार में बदल गया। सालों से दोनों का प्यार यूं ही बरकरार है।


काम की बात करें तो तेजस्वी का शो 'नागिन 6' जल्द ही खत्म होने जा रहा है। वहीं, करण कुंद्रा जल्द ही 'इश्क में घायल' में नजर आएंगे।
 

Content Writer

suman prajapati