एक-साथ वैलेंटाइन डे नहीं मनाएंगे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, एक्टर ने बताई ये वजह

2/4/2022 1:20:02 PM

मुंबई. एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' के खत्म होने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं। तेजस्वी 'बिग बॉस 15' की विनर रही और करण दूसरे रनर अप रहे। दोनों शो में एक-दूसरे के करीब आए और प्यार का इजहार कर दिया। फरवरी का मतलब प्यार का महीना चल रहा है। फैंस करण और तेजस्वी के वैलेंटाइन डे की योजना के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में करण ने इस बारे में बात की है।


करण ने कहा- मैंने तेजस्वी को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। उसके माता-पिता ने सब कुछ देख लिया है और वह भी अब अपने घर आ गई। ऐसे में वैलेंटाइन डे निस्संदेह उनके लिए भी खास है। लेकिन तेजस्वी ने 'नागिन 6' साइन करने के कारण उनकी योजनाएं बिगाड़ दी हैं। वह खुश हैं कि तेजस्वी काम में बिजी हैं और वह चाहते हैं कि वह इस पर ध्यान दें। ऐसे में यह साफ है कि काम की व्यस्तता के कारण करण और तेजस्वी साथ वैलेंटाइन डे नहीं मना पाएंगे। 


बता दें 'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले के बाद करण के माता-पिता का सेट से बाहर आते का एक वीडियो वायरल हुआ था। पेपराजी ने करण पिता एसपी कुंद्रा से तेजस्वी के साथ उनके बेटे की शादी की योजना के बारे में पूछते हैं जिसके जवाब में करण कुंद्रा के पिता कहते हैं कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो वे जल्द ही उनकी शादी कर देंगे।

Content Writer

Parminder Kaur