दो पत्नियों संग बिग बॉस OTT में एंट्री पर करण ने उड़ाया अरमान मलिक का मजाक, बोले-  ''यहां एक नहीं संभाली जा रही, आप दो लेकर आ गए''

6/22/2024 3:28:42 PM

मुंबई. Bigg Boss OTT 3 का आगाज हो चुका है। इस शो में फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ शो में एंट्री कर चुके हैं। बिग बॉस के घर में अरमान मलिक को अपनी दो पत्नियों के साथ देख करण कुंद्रा ने उनका मजाक उड़ाया है।

PunjabKesari
करण ने इंस्टग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी शुरुआत करण कुंद्रा के खिलाखिलाने से होती है। करण कुंद्रा कहते हैं, "बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर चल रहा है और अरमान मलिक तिकड़ी लेकर बिग बॉस के घर में आ गए हैं। मतलब कि अरमान मलिक और उनकी दो बीवियां बिग बॉस ओटीटी के हाउस में। धन्य हो आप क्योंकि लोगों से यहां एक नहीं संभाली जा रही, आप दो-दो लेकर आओ और वो भी बिग बॉस में। कलेश प्रो मैक्स होने वाला है। थोड़े दिन रुक जाओ आप। यह क्रेजी होने वाला है।"

PunjabKesari
बता दें बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में अनिल कपूर ने अरमान मलिक के साथ फन गेम खेला। उन्होंने पूछा कि वह बिग बॉस के घर में किसके साथ बेड शेयर करेंगे तो अरमान ने पहली पत्नी पायल का नाम लिया और उन्हें सबसे ज्यादा रोमांटिक बताया। वहीं उन्होंने बताया कि वह कृतिका को शो जीतते हुए देखना चाहते हैं। इसके साथ अरमान ने यह भी कहा कि उन्हें पायल से 6 दिन के अंदर प्यार हो गया था और कृतिका से 7 दिन के अंदर प्यार हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Telly Reporter (@tellyreporter)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News