''बेचारी'' में करण कुंद्रा के नए अवतार को देख फैंस ने लुटाया प्यार

4/27/2022 3:32:25 PM

नई दिल्ली। करण कुंद्रा हर बार अपने स्क्रीन प्रेजेंस के साथ आपको आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार रहते है।अब इस बार, अभिनेता ने बेचारी में अपने पहले कभी न देखे गए अवतार से हमें काफी प्रभावित किया है। स्टार के नए म्यूजिक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है। 

 

सुल्तान के रूप में करण कुंद्रा का लुक इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। प्रशंसक सोशल मीडिया पर अभिनेता को उनके योग्य अवतार के लिए ट्रेंड कर रहे हैं और प्यार, दर्द और विश्वासघात की एक अनूठी कहानी के साथ आने के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। इस बीच, दिव्या अग्रवाल के साथ उनकी संक्रामक केमिस्ट्री और म्यूजिक वीडियो में पावरहाउस परफॉर्मेंस भी हिट हो गई है। 

 

 

करण कुंद्रा कहते है "बेचारी को दर्शकों के सामने पेश करते हुए मैं बेहद रोमांचित हूं। यह एक संपूर्ण पैकेज है, सुंदर म्यूजिक से लेकर रोमांचक कहानी तक! मेरे पास म्यूजिक वीडियो के लिए किरदार को एक्सप्लोर करने का सबसे अच्छा समय था क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है। उन पर काम करना और दिव्या अग्रवाल के साथ उनकी बीट्स को कैप्चर करना एक अभिनेता के रूप में एक मुक्त प्रक्रिया थी। मुझे यकीन है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।" 

 

अफसाना खान द्वारा गाया गया यह सॉन्ग करण कुंद्रा को एक नई रोशनी में पेश करता है,और स्टार ने हर दृश्य के साथ न्याय किया! आज सुबह ही रिलीज़ किया गया म्यूजिक वीडियो पहले से ही सही कारणों से सभी चार्टों पर चढ़ रहा है!  इसके अलावा करण कुंद्रा लॉक अप और डांस दीवाने जूनियर्स को होस्ट करने के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। दर्शकों के पसंदीदा स्टार इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के साथ अनटाइटल प्रोजेक्ट है साथ ही वे खतरा खतरा में जैकलीन फर्नांडीज के साथ दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News