बॉयफ्रेंड को एयरपोर्ट पर लेने पहुंची तेजस्वी, महबूबा को कई दिनों बाद मिल भावुक हुए करण, कैमरे के सामने ही लड़ाया इश्क

11/26/2022 11:21:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टिनसेल टाउन के सबसे प्यारे और खूबसूरत कपल्स में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, इन दिनों लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पब्लिक डोमेन में एक-दूसरे के लिए प्यार जताने से लेकर सोशल मीडिया हैंडल पर सुपर तस्वीरें डालने तक दोनों लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं। फैंस दोनों की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में जब तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड को मुंबई एयरपोर्ट पर लेने पहुंची, तो करण उन्हें काफी दिनों बाद देख भावुक हो गए और गले मिल खूब प्यार लुटाया। अब कपल की ये तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में करण कुंद्रा के चेहरे पर कई दिनों बाद अपनी महबूबा से मिलने की खुशी देखी जा सकता है।

PunjabKesari

 

उन्होंने कैमरे के सामने तेजस्वी के माथे पर किस किया और गले मिलकर खूब प्यार भी लुटाया। इसके बाद कपल ने मीडिया को एक साथ जबरदस्त पोज दिए।

PunjabKesari

 

इस दौरान तेजस्वी पीच लहंगे में बेहद ब्यूटीफुल दिखीं, जबकि करण प्रिंटेड शर्ट के साथ व्हाइट पैंट में परफेक्ट दिखे। फैंस को कपल की ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।


View this post on Instagram

A post shared by Archana Priyadarshini (@tejran_dynasty_11)

बता दें, ये पहली बार नहीं है, जब करण और तेजस्वी का पब्लिक प्लेस पर रोमांटिक अंदाज देखने को मिला हो, इससे पहले भी दोनों कई बार अपनी लविंग केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान खींच चुके हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Archana Priyadarshini (@tejran_dynasty_11)

बता दें, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात बिग बॉस 15 में हुई थी। यहीं दोनों के प्यार का परवाना चढ़ा और घर के बाद अब बाहर भी दोनों की लव स्टोरी को फैंस खूब पसंद करते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News