करण कुंद्रा ने खरीदा 20 करोड़ का सी-फेसिंग ड्रीम हाउस! सपनों के इस आशीयाने में हैं प्राइवेट लिफ्ट और स्विमिंग पूल

5/14/2022 10:42:27 AM

मुंबई: करण कुंद्रा टेली वर्ड के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक हैं। वहीं बिग बाॅस 15 का हिस्सा बनने के बाद करण कुंद्रा की पाॅपुलैरिटी काफी बढ़ी। शो के बाद वह कई अलग-अलग प्रोजैक्ट्स में काम कर रहे हैं। जहां एक तरफ करण प्रोफैशनल लाइफ में बढ़ा उछाल आया।

PunjabKesari

वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी बदली। बिग बाॅस 15 में उन्हें अपना प्यार मिला। उनकी मुलाकात तेजस्वी प्रकाश से हुईं। तेजस्वी प्रकाश को दिल दे बैठे करण ने उन्हें शो के दौरान प्रपोज किया और अब ये कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है। खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

PunjabKesari

इस बीच शादी से पहले उन्होंने मुंबई में अपना सपनों का आशीयाना खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण ने मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान फ्लैट के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। यह अपार्टमेंट सी-फेसिंग है। साथ ही नए घर में एक निजी लिफ्ट और एक स्विमिंग पूल भी है। रिपोर्ट के मुताबिक करण कुंद्रा के इस आशीयाने की कीमत 20 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari

बता दें कि करण कुंद्रा विज्ञापनों, टीवी सीरियल, फिल्मों और रियलिटी शो से मोटी कमाई करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी अकुल संपत्ति लगभग लगभग 30- 37 करोड़ रुपए है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

वर्कफ्रंट पर करण का हाल ही में  म्यूज‍िक वीडियो बेचारी रिलीज हुआ है। इसमें उनके साथ दिव्या अग्रवाल थीं। इन दिनों करण  डांस दीवाने जून‍ियर को होस्ट कर रहे हैं। करण बॉलीवुड में भी जल्द बड़े स्टार्स के साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म में वे इल‍ियाना डिक्रूज, रणदीप हुड्डा, जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News