अंकिता की होली पार्टी में कोजी हुए करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, गुलाल से रंगी गर्लफ्रेंड को बाहों में भर एक्टर ने लुटाया प्यार

3/19/2022 11:07:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 18 मार्च को होली के पर्व पर हर कोई रंगों से रंगा नजर आया। देश में होली के त्योहार की खूब धूम देखने को मिली। वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स ने भी बड़े उल्लास के साथ होली मनाई। मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने करीबी लोगों के लिए होली पार्टी होस्ट की, जिसमें सबसे चर्चित कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ पहुंचे, जहां दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

जैसे ही करण और तेजस्वी अंकिता की होली पार्टी में पहुंचे, दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। दोनों ने कैमरे के सामने रोमांटिक अंदाज दिखाकर पेपराजी के चेहरे पर भी मुस्कान बिखेर दी। करण मीडिया के सामने गर्लफ्रेंड के गाल पर किस करते दिखे। वहीं तेजस्वी भी इस दौरान बल्श करती दिखीं।


लुक की बात करें तो इस दौरान तेजस्वी प्रकाश ब्लैक बिकिनी टॉप के साथ मैचिंग जैगिंग के ऊपर से ट्रांसपेरेंट श्रग पहने नजर आई। ओपन हेयर्स के साथ लुक को कंप्लीट किए एक्ट्रेस काफी जबरदस्त दिखीं।

 

वहीं करण कुंद्रा व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैैक पैंट में काफी स्मार्ट दिखे। एक साथ कपल की परफेक्ट बॉन्डिंग देखने ही लायक था।


अंकिता की होली पार्टी की तस्वीरें करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की, जिसमें दोनों रंगों में रंगे रंगीन नजर आए। इन तस्वीरों में कपल का एक बार फिर रोमांटिक अंदाज देखने को मिला।

बता दें, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी बिग बॉस ओटीटी से शुरू हुई। बिग बॉस 15 में दोनों की केमिस्ट्री में लोगों का काफी दिल जीता और ऐसे धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई। बिग बॉस के घर के बाहर भी अब कपल में हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है।
 


 

 

Content Writer

suman prajapati