BB 15: करण कुंद्रा पर छाया तेजस्वी प्रकाश के प्यार का खुमार,बोले-''मैं उसे पसंद करता हूं और जो मुझे चाहिए वो मैं लेकर ही रहूंगा''

10/30/2021 8:35:18 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 15' में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की बॉन्डिंग खूब सुर्खियां बटोर रही है। करण कुंद्रा पर धीरे-धीरे तेजस्वी प्रकाश के प्यार का खुमार छा रहा है। 
पिछले दिनों करण ने अकासा के सामने खुलासा भी किया था कि तेजस्वी प्रकाश उनकी क्रश हैं। दोनों शो में एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं। वहीं अब ऐसा लग रहा है कि ये दोस्ती जल्दी ही नए लव अफेयर में तब्दील हो सकती है।

PunjabKesari

हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एख बार फिर करण तेजस्वी के लिए अपनी फीलिंग्स को शेयर करते दिख रहे हैं। करण कुंद्रा अकासा से कहते हैं कि वो वाकई तेजस्वी से प्यार करते हैं और उनसे डील करना आसान नहीं हैं लेकिन वो भी जो चाहते हैं जरूर पाते हैं।

PunjabKesari

प्रोमो में करण कुंद्रा कहते हैं- 'तेजस्वी ने कल आकर मुझे डांटा, मैं कोई ऐसा चाहता हूं जो मुझे अकेला महसूस ना होने दे। काश तेजा होती..लेकिन.. आगे करण कुंद्रा कहते हैं- मैं उसे पसंद करता हूं, वो क्रैक करने के टफ नट हैं लेकिन मैं भी जो चाहता हूं पा कर रहूंगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

कुछ दिनों पहले करण कुंद्रा ने इस बात को कॉन्फेस किया था कि तेजस्वी प्रकाश उनकी क्रश हैं। उन्होंने ये बातें अकासा के साथ शेयर की थी उनकी बातों को सुनकर अकासा ने कहा कि उन्हें लगता है कि तेजस्वी के मन भी उनके लिए फीलिंग्स है।

PunjabKesari

हालांकि, करण कहते हैं कि तेजस्वी के मन में ऐसा कुछ नहीं है। अब ये देखना दिलचस्प  होगा कि करण तेजस्वी को अपनी दिल की बात कह पाएंगे या फिर नहीं। इसके साथ ही देखना भी दिलचस्प होगा कि करण शो में बने रहने के लिए ऐसी रणनीति अपना रहे हैं या फिर वाकई तेजस्वी को चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News