गर्लफ्रेंड के साथ समुंदर में कोजी हुआ टीवी एक्टर, कपल की तस्वीरों ने पानी में लगाई आग

10/12/2019 11:16:47 AM

मुंबई: टीवी एक्टर करण कुंद्रा और वीजे अनुषा दांडेकर का रिलेशन जग जाहिर है। करण और अनुषा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल एक दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते। करण और अनुषा आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर प्यार का इजहार करते रहते हैं।

हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही हैं। दरअसल, कपल इन दिनों रोमांटिक वेकेशन पर है। ये तस्वीरें इसी दौरान की हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस वेकेशन पर ही करण ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सामने आईं इन तस्वीरों में कपल पानी में कोजी होता दिख रहा है। लुक की बात करें तो अनुषा ओरेंज बिकिनी में दिख रही हैं।

वहीं करण शर्टलेस दिख रहे हैं। कपल के रोमांटिक अंदाज ने पानी में लगा दी है। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


बता दें ये कपल टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर कप्ल्स में शुमार है। काम की बात करें तो करण इन दिनों सीरियल 'दिल ही तो है' सीजन 2 में नजर आ रहे हैं।

वहीं अनुषा की बात करें तो वह एक्ट्रेस श‍िबानी दांडेकर की बहन हैं। अनुषा इंडो-ऑस्ट्रेलियन एमटीवी वीजे, एक्ट्रेस और सिंगर के रूप में जानी जाती हैं।

 

Smita Sharma