'वो फैमिली के दिल' तेजस्वी प्रकाश को बहू बनाने के लिए बेताब करण कुंद्रा के मम्मी-पापा,एक्टर के पेरेंट्स की बात सुन शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

1/18/2022 1:15:10 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में  करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच की 'लवली केमस्ट्री' किसी से छिपी नहीं है। फैंस को इस लव बर्ड के बीच 'प्यार और तकरार' देखने में काफी मजा आ रहा है। फैंस इन्हें प्यार से 'तेजरन' बुलाते हैं और इन्हें शो के बा​हर भी एक कपल के रूप में देखना चाहते हैं।

PunjabKesari

घर के अंदर अक्सर देखा जाता है कि दोनों को अभी अपने रिश्ते पर अपनी फैमिली की प्रतिक्रिया का डर सता रहा था, लेकिन हाल ही में इसकी एक पॉजिटिव झलक देखने को मिली है। दरअसल, शो के सभी कंटेस्टेंट्स अपने प्रियजनों से बात करते हैं।

PunjabKesari

ऐसे में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी अपने परिवार से वीडियो कॉल पर मिलते हैं। वीडियो कॉल पर जब करण तेजस्वी की ओर इशारा करते हैं और अपने माता-पिता से पूछते हैं मम्मी पापा ये कैसी है।

PunjabKesari

इसके जवाब में उनके माता-पिता कहते है-'वह परिवार का दिल है।' इस दौरान, तेजस्वी काफी शरमाती हुई दिखाई देती हैं। करण उन्हें चिढ़ाते हुए कहते हैं 'उनके माता-पिता ने कभी किसी लड़की के लिए इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तेजस्वी के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं तेजस्वी के घर वालों की बात करें तो उनके भाई की वीडियो काॅल आती है। अपने भाई को देखकर भावुक हो जाती हैं। वह उनसे करण के बारे में भी पूछती हैं और वह इसके लिए 'हां' कहता है। मम्मी को भी करण पसंद आए हैं। राखी सावंत उत्साहित हो जाती हैं और कहती हैं-'वाह वाह आशीर्वाद मिल गया।' फैमिली के दोनों का रिश्ता अप्रूव करने के बाद करण-तेजस्वी की खुशी का ठिकाना नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News