''ये अफगानिस्तान नहीं जो बंदूक उठाकर घूम रहे हैं लोग'' सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर फूटा करण कुंद्रा का गुस्सा

5/31/2022 11:36:15 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की शनिवार को हत्या कर दी गई। महज 28 साल के सिंगर पर पंजाब के मनसा जिले में 30 राउंड फायरिंग कर शरीर छलनी किया गया। घटना के कुछ घंटे बाद इस हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली है। फिलहाल SIT की टीम जांच कर रही है। सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की खबर से इंडस्ट्री में हर कोई शॉक्ड है।

उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि इतनी कम उम्र में ढेर सारा नाम कमाने वाले हस्ती को किसी ने गोलियों से छलनी कर दिया है। हर कोई इस घटना पर अपना रिएक्शन दे रहा है। हाल ही में एक्टर करण कुंद्रा ने इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया। रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के होस्ट करण कुंद्रा से जब पैपाराजी ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर उनकी राय मांगी।

इस पर करण ने कहा-'हां यार अच्छा नहीं हुआ। मुझे तो ज्यादा अजीब ये बात लगी कि ऐसे दिन दहाड़े चीजें हो रही हैं और वो भी पंजाब में। ये वो पंजाब है जो हमें याद था।दुख की बात ये है कि एक मां ने अपना बेटा खो दिया है। सिद्धू की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल दहलाने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

पंजाब में ये चीजें दिन दहाड़े हो रही हैं। ऐसे गोलियां चल रही हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है ये। हिंदुस्तान में ऐसे बंदूक देने की इजाजत नहीं है। माफ करना लेकिन ये अफगानिस्तान नहीं है कि आप यहां कुछ भी उठाकर या लेकर घूम रहे हैं।'

इससे पहले करण कुंद्रा ने दुख जताते हुए ट्वीट कर लिखा था- 'पंजाब से बेहद बुरी खबर आई है। यह बिलकुल भी सही नहीं है। सिद्धू मूसेवाला आप लेजेंड थे। मैं दुखी और गुस्सा हूं।'

28 साल के सिद्धू मूसेवाला अपनी जीप में थे जब उनपर कुछ अनजान लोगों ने गोलियों से वार किया। खबरों के मुताबिक सिद्धू को तीस गोलियां लगी थीं।उन्हें तुरंत हाॅस्पिटल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

Content Writer

Smita Sharma