''ये अफगानिस्तान नहीं जो बंदूक उठाकर घूम रहे हैं लोग'' सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर फूटा करण कुंद्रा का गुस्सा

5/31/2022 11:36:15 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की शनिवार को हत्या कर दी गई। महज 28 साल के सिंगर पर पंजाब के मनसा जिले में 30 राउंड फायरिंग कर शरीर छलनी किया गया। घटना के कुछ घंटे बाद इस हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली है। फिलहाल SIT की टीम जांच कर रही है। सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की खबर से इंडस्ट्री में हर कोई शॉक्ड है।

PunjabKesari

उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि इतनी कम उम्र में ढेर सारा नाम कमाने वाले हस्ती को किसी ने गोलियों से छलनी कर दिया है। हर कोई इस घटना पर अपना रिएक्शन दे रहा है। हाल ही में एक्टर करण कुंद्रा ने इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया। रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के होस्ट करण कुंद्रा से जब पैपाराजी ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर उनकी राय मांगी।

PunjabKesari

इस पर करण ने कहा-'हां यार अच्छा नहीं हुआ। मुझे तो ज्यादा अजीब ये बात लगी कि ऐसे दिन दहाड़े चीजें हो रही हैं और वो भी पंजाब में। ये वो पंजाब है जो हमें याद था।दुख की बात ये है कि एक मां ने अपना बेटा खो दिया है। सिद्धू की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल दहलाने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

पंजाब में ये चीजें दिन दहाड़े हो रही हैं। ऐसे गोलियां चल रही हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है ये। हिंदुस्तान में ऐसे बंदूक देने की इजाजत नहीं है। माफ करना लेकिन ये अफगानिस्तान नहीं है कि आप यहां कुछ भी उठाकर या लेकर घूम रहे हैं।'

PunjabKesari

इससे पहले करण कुंद्रा ने दुख जताते हुए ट्वीट कर लिखा था- 'पंजाब से बेहद बुरी खबर आई है। यह बिलकुल भी सही नहीं है। सिद्धू मूसेवाला आप लेजेंड थे। मैं दुखी और गुस्सा हूं।'

PunjabKesari

28 साल के सिद्धू मूसेवाला अपनी जीप में थे जब उनपर कुछ अनजान लोगों ने गोलियों से वार किया। खबरों के मुताबिक सिद्धू को तीस गोलियां लगी थीं।उन्हें तुरंत हाॅस्पिटल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News