मशहूर कपल करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के रिश्ते में आई दरार, एक्ट्रेस ने लगाया झूठ बोलने और धोखा देने का आरोप

1/3/2021 11:06:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर करण कुंद्रा और वीजे अनुषा दांडेकर टीवी के मशहूर कपल्स में से एक माने जाते हैं और हमेशा फैंस के भी फेवरेट बने रहते हैं। लेकिन हाल ही में कपल की और से फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। अनुषा और करण कुंद्रा का ब्रेकअप हो गया है। इस बात का खुलासा वीजे ने खुद सोशल मीडिया के जरिए किया है।


करण संग ब्रेकअप का खुलासा करते हुए अनुषा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हां मैंने लव स्कूल नाम का एक शो किया था, हां मैं आपकी लव प्रोफेसर थी, हां मैंने जो कुछ भी शेयर किया और जो सलाह मैंने दी वह हमेशा वास्तविक और मेरे दिल से निकली थीं। 


हां मैंने बहुत प्यार किया, बहुत-बहुत ज्यादा। हां, जब तक कोशिश करने और लड़ने के लिए कुछ नहीं बचा हो, तब तक मैं नहीं छोड़ती। हां, मैं भी इंसान हूं, हां मैंने भी खुद को खोया है और अपने आत्मसम्मान को भी। हां, मुझे धोखा मिला है और मुझसे झूठ बोला गया। मैंने माफी का इंतजार किया, जो उसने कभी नहीं मांगी। हां, मैंने सीखा कि मुझे वास्तव में माफी मांगनी थी और खुद को माफ करना था।'

View this post on Instagram

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

अनुषा ने आगे लिखा, 'हां मैं बड़ी हो गई हूं और आगे बढ़ती रहूंगी और सकारात्मक चीजों को देखूंगी। मेरी एक आखिरी सलाह है कि प्यार कई रूपों में होता है। बस इसे खुद पर हावी न होने दें, जिससे कि आप हार जाएं। प्यार को सम्मानजनक, दयालु और सबसे ज्यादा ईमानदार होना चाहिए। मैं इसके लायक हूं, आप इसके लायक हैं। सबसे अहम बात ये समझने की है कि हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, हमें लगता है कि हम उस प्यार के लायक हैं। मेरी प्रेम कहानी अब मेरे साथ शूरू होती है।'

 

हालांकि, अनुषा की इस पोस्ट पर करण कुंद्रा का कोई भी रिस्पॉन्स नहीं आया है और उन्होंने अपने ब्रेकअप के बारे में कुछ नहीं कहा है। 
बता दें ये कपल पिछले पांच सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। दोनों लिव इन में भी रह चुके थे। हालांकि कई मौकों पर करण और अनुषा एक-साथ स्पॉट भी किया जाता था। इतना ही नहीं, करण अनुषा के साथ उनकी बहन की शादी में भी शामिल हुए थे, लेकिन अब दोनों के रिश्ते का ऐंड हो गया है।
 
 

suman prajapati