करण जौहर ने खास अंदाज में दोस्त शाहरुख को विश किया बर्थडे, बोले- ''उन्होंने मेरे जीवन, करियर और अस्तित्व को आकार दिया''

11/2/2021 4:39:24 PM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान आज 56वां साल के हो गए हैं। एक्टर को स्टार्स और दोस्त ढेर बधाईयां दे रहे हैं। इस खास मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर ने तस्वीरें शेयर कर शाहरुख को बर्थडे विश किया है। 

PunjabKesari
करण ने शाहरुख के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए करण ने लिखा- 'मैं उनसे पहली बार करण अर्जुन के सेट पर मिला था... मैंने काजोल के साथ घूमने के लिए अपने पिता के साथ निकला था। उस समय मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि मैं एक ऐसे व्यक्ति से मिलने जा रहा हूं जो मेरे जीवन, मेरे करियर और मेरे अस्तित्व को आकार देगा। उनके टैलेंट और उनकी पर्सनालिटी से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन मुझे उनकी मानवता और हृदय को जानने का सौभाग्य मिला है। वह एक बेजोड़ पिता, एक रॉक सॉलिड पति, एक प्यार करने वाला भाई, एक अपरिहार्य मित्र और बहुत कुछ हैं। आपको बहुत प्यार भाई। आपकी हर मन्नत पूरी हो और आपको भरपूर प्यार मिले। जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बता दें शाहरुख और करण बेहद अच्छे दोस्त हैं। करण ने 1998 में 'कुछ कुछ होता है' से अपना डायरेक्टर डेब्यू किया था, जिसमें शाहरुख लीड रोल में थे। इसके बाद करण ने शाहरुख की लीड रोल वाली फिल्मों 'कभी खुशी कभी गम' (2001), 'कभी अलविदा ना कहना' (2006), 'माय नेम इज खान' (2009) का भी डायरेक्ट किया। करण का शाहरुख ही नहीं उनकी पत्नी गौरी खान से भी बहुत अच्छा है। करण शाहरुख के तीनों बच्चों- आर्यन, सुहाना और अबराम को अपने बच्चों की तरह मानते हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News