करण जौहर ने अपने बच्चों पर लिखी पहली किताब, यूजर्स बोले-''नहीं हम देखना नहीं चाहते''

9/2/2020 2:30:00 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही नेपोटिजम कंट्रोवर्सी के चलते फिल्मेकर करण जौह काफी ट्रोलिंग का शिकार हुए। इस ट्रोलिंग का शिकार होने के बाद करण ने सोशल मीडिया अपनी एक्टिविटीज को कम कर दिया है।

 

 

 

हालांकि करण जौहर ने दो महीने के लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है, फिर भी वह ट्रोल का शिकार हो गए। दरअसल, हाल ही में करण जौहर ने अनाउंस किया कि वह जल्द ही बच्चों की पिक्चर बुक लेकर आ रहे हैं। अब उनकी इस घोषणा के बाद एक बार फिर वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

करण जौहर की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'आपने सुशांत को बायकॉट किया। अब लोग आपके बच्चों को बॉयकॉट करेंगे। आप नेपोटिज्म के प्रोडक्ट हैं, इसलिए आपने रियल टैलेंट को छोड़कर हमेशा नेपोटिज्म का चयन किया है। आपको शर्म आनी चाहिए।'

एक और यूजर ने लिखा- 'आप प्लीज अपनी फैमिली को संभालिए। देश को बर्बाद करके अपने बच्चों को क्या ही सिखाओगे।'

एक यूजर ने लिखा-'नहीं हम देखना नहीं चाहते।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये बुक भी नेपोटिजम प्रोडक्ट्स की स्टोरीज से भरी होगी। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान करण जौहर आए दिन अपने बेटे यश और बेटी रूही के फनी वीडियोज शेयर करते थे। वहीं करण की बुक की बात करें तो यह  पिक्चर बुक उनके पैरेंट‍िंग एक्सपीरियंस से प्रेरित है। इससे पहले करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' लिखी है। इस किताब में उनकी जिंदगी से जुड़ी कई बातों के खुलासे किए थे। 

Smita Sharma