Nepotism: करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अमिताभ बच्चन के नाती!

7/10/2020 4:41:12 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद गर कोई नेपोटिज्म और भाई भतीजावाद पर बोल रहे हैं।  लोग लगातार बड़े-बड़े सितारों और नेपोटिज्म को सपोर्ट करने वालों को खरी-खोटी सुना रहे हैं। करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स किड्स को सोशल साइट पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं यह बात किसी से छुपी नहीं थी कि इंडस्ट्री के नामी लोग लोग अपने बच्चों को बॉलीवुड में कैसे लॉन्च करते हैं, जिसकी कीमत बाहर से आए कई टैलेंटिड स्टार्स को चुकानी पड़ती है। वहीं अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के 19 साल के बेटे अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। अगस्त्य अपने डेब्यू के लिए लगातार तैयारी कर रहे हैं।

अगस्त्य नंदा को एक फिल्म भी ऑफर हुई है, जिसे वो सही वक्त पर साइन करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य नंदा को इंडस्ट्री में लाने की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई है, जो धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत अगस्त्य की डेब्यू फिल्म बनाएंगे।

इतना ही नहीं करण अगस्त्य को लाॅन्च करने के लिए काफी एक्साइटिड भी हैं। जानकारी के लिए बता दे कि अगस्त्य हाल ही में नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी में करण जौहर भी आए थे। इस दौरान की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसके बाद ये कहना गतल नहीं होगा कि अगस्त्य को लाॅन्च करने की बात इसी पार्टी में ही हो। 

 

नाती संग अक्सर तस्वीरें शेयर करते हैं अमिताभ

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने नाती अगस्त्य की तस्वीरेंशेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अगस्त्य के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक्सरसाइज करते दिख रहे थे। 

करण जौहर को जमकर सुनाई जा रही है खरी खोटी 

करण जौहर ने अपने बैनर से अंतर्गत कई स्टारकिड्स को लॉन्च किया है। इनमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे नाम शामिल हैं। लोगों का कहना है कि करणनेपोटिज्म को खुलकर सपोर्ट करते हैं और बाहर से आने वाले स्टार्स कोमौका नहीं देते हैं। वहीं ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि अगस्त्य के डेब्यू की खबरों के बाद लोगों का क्या रिएक्शन होगा। 
 

Smita Sharma